बुधवार, 18 मार्च 2015

स्मृति पर दिए बयान के लिए शरद यादव ने जताया खेद

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष शरद यादव ने संसद के भीतर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर दिए अपने बयान पर खेद जताया है। राज्यसभा में स्थिति स्पष्ट करते हुए शरद यादव ने कहा कि मुझे अपने बयान पर बेहद अफसोस है।

इस मामले को वित्त मंत्री व राज्यसभा में सदन के नेता अरूण जेटली ने संसद में उठाया था। उन्होंने राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान इस मुद्दे को उठा शरद यादव से स्थिति साफ करने को कहा।

इस पर सफाई देते हुए जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि 'मुझे बेहद अफसोस है। मैं खुद गोंडवाना का रहने वाला हूं। जहां मातृ संस्कृति का सम्मान किया जाता है। मैं दो मंत्रियों निर्मला सीतारमण और स्मृति ईरानी की बहुत इज्जत करता हूं। यहां तक कि जब स्मृति जी का डिग्री वाला मामला उठा था तो सबसे पहले मैंने ही उनके समर्थन में बयान दिया था।' शरद यादव के इस खेद को सरकार ने स्वीकार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें