सोमवार, 16 मार्च 2015

'सांवली महिलाओं' पर की गई टिप्‍पणी पर माफी नहीं मांगेंगे शरद!

राज्यसभा में आज जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव की 'सांवली महिलाओं' पर की गई टिप्पणी को लेकर काफी हंगामा हुआ। भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने शरद यादव से अपनी टिप्पणी पर माफी मांगने के लिए कहा। लेकिन शरद यादव ने कहा कि वह इस विषय पर बहस करने के लिए तैयार हैं, पर माफी नहीं मांगेंगे।

स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं शरद यादव जी से निवेदन करती हूं कि वह महिलाओं के रंग को लेकर ऐसी अभद्र टिप्पणी कृपया न करें। इससे बहुत गलत संदेश जाता है। मुझे लगता है कि इस टिप्पणी के लिए शरद यादव को माफी मांगनी चाहिए।

सदन में स्मृति ईरानी द्वारा मुद्दा उठाने पर शरद यादव बोले, 'मैंने क्या कहा था...'सांवली' महिलाओं की संख्या भारत में बहुत है। विश्व में सबसे ज्यादा सांवली महिलाएं भारत में ही हैं। मैं अपने बयान पर माफी नहीं मांगूंगा। हां, इस मुद्दे पर मैं किसी से भी बहस के लिए तैयार हूं।'

इसके बाद शरद यादव ने सदन से बाहर आने पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, 'मैंने कुछ गलत नहीं कहा है, जिसके लिए मैं माफी मांगू। आप बताइए ये गाना क्यों बना है, 'मेरा गोरा रंग ले ले, मोहे श्याम रंग दे दे', क्या यह गलत है।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें