सोमवार, 16 मार्च 2015

मेरी खांसी गायब, शुगर अंडर कंट्रोल: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज बेंगलुरु के जिंदल नेचरक्योर संस्थान से इलाज कराने के बाद लौट रहे हैं। केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और घर लौटेने के लिए काफी उत्साहित हैं। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि मैं दिल्ली जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ताकि दिल्ली पहुंचकर दिल्लीवासियों के लिए काम कर पाऊं। केजरीवाल पिछले 11 दिनों से नेचुरोपैथी थेरेपी के जरिए मधुमेह और खांसी का इलाज करा रहे थे।

केजरीवाल इससे पहले 2 फरवरी 2012 को भी जिंदल नेयरक्योर संस्थान में समाजसेवी अन्ना हजारे के साथ जा चुके हैं। केजरीवाल को यहां इलाज कराने से काफी फायदा हुआ है। उन्होंने बताया, 'मेरी खांसी गायब हो गई है और शुगर का अंडर कंट्रोल है। अब मैं तरोताजा और तंदुरुस्त महसूस कर रहा हूं। मेरा इलाज करने के लिए जिंदल संस्थान का मैं अभारी हूं।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें