शनिवार, 21 मार्च 2015

कठुआ के बाद सांबा में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, दोनों आतंकी ढेर

जम्मू- कश्मीर में आज लगातार दूसरे दिन आतंकी हमला हुआ है। जम्मू के सांबा सेक्टर में आज आतंकियों ने आर्मी कैंप पर हमला किया। सेना ने हमले में शामिल दोनों आतंकियों को मार गिराया है। इस बात की पुष्टि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने की है। सुबह करीब 5 बजकर 50 मिनट पर हुए हमले में आतंकियों ने आर्मी कैंप पर फायरिंग की और ग्रेनेड फेंके। आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है। उधर, आज से नवरात्र शुरू होने की वजह से वैष्णो देवी की यात्रा पर किसी आतंकी हमले से आशंका से निपटने के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। प्रदेश में दो दिनों में लगातार दो आतंकी हमले से लोग सशंकित हैं।

आतंकवादी हमले के चलते जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग बंद कर दिया गया है। जम्मू के आइजी दानिश राणा घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। आतंकी हमले के बाद सांबा में आज सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने बताया कि आतंकियों ने अपने छोटे हथियारों से फायरिंग की लेकिन उन्हें घेर लिया गया। इस आतंकी हमले में सेना का कोई जवान या स्थानीय नागरिक घायल नहीं हुआ है। आतंकियों ने कैंप के भीतर घुसने की कोशिश नहीं की बल्कि बाहर से ही खड़े होकर फायरिंग शुरू की थी। हमें लगता है कि आतंकियों की संख्या दो हो सकती है।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें